महाराष्ट्र भी चला केरल और बंगाल की राह पर – पूजा करने पर मुस्लिमो ने की हिन्दू औरतो की पिटाई

Share This

ऐसा लगता है की अब भारत में हिन्दुओ का रहना ही मुश्किल होता जा रहा है। अब हिन्दुओ के लिए अपने धार्मिक काम करने ही मुश्किल होते जा रहे हैं , पिछले ही दिनों हमने काफी साड़ी ऐसी घटनाएं देखी हैं जिनमे हिन्दुओ के लिए शोभा यात्राएं निकालना, दुर्गा और गणपति विसर्जन करना ही मुहाल हो गया है। और तो और तिरंगा यात्रा निकालने पर भी हिन्दुओ पर हमले किये जाते हैं। उनके घरो को जलाया जाता है, उनकी सम्पत्तियो को तोडा फोड़ा जाता है , उनकी ह्त्या कर दी जाती है।

ताज़ा घटना है महाराष्ट्र के अहमदनगर की, जहाँ तपोवन में हिन्दू लोग पूजा पाठ किया करते हैं । एक हिन्दू महिला वहां पूजा कर रही थी, और ये बात कुछ मुस्लिम लड़को को नागवार गुजरी। उन्होंने उस महिला पर हमला कर दिया और उनकी जमकर पिटाई भी की । इस ट्वीट में आप देख सकते हैं की हिन्दू महिलाओ को कितनी बुरी तरह से पीटा गया है और उन्हें कितने चोटें भी आयी हैं।

अहमदनगर में रहने वाले अंतु वरले भाई ने हमे इस घटना से सम्बंधित कुछ और जानकारिया दी हैं, जिन्हे हम यहाँ दिखा रहे हैं

यहाँ ये बाद दीगर है, की महाराष्ट्र में कथित तौर पर हिंदुत्व पार्टी कहलाने वाली शिवसेना का राज है, और उनके सामने ऐसी ऐसी घटनाएं हो रही हैं, पालघर में हिन्दू साधू संतो की हत्या भला कोई भूल सकता है ?
ऐसा प्रतीत होता है की महाराष्ट्र भी अब केरल और पश्चिम बंगाल के रास्ते पर निकल चुका है , जहाँ हिन्दू होना ही अपराध सरीखा हो गया है ।

इस घटना ने एक बार फिर से गंगा जमुनी तहजीब को उजागर कर दिया है , कि ये सिर्फ एक दिखावा है , असलियत में ‘काफिरो’ को तो जीने का भी अधिकार नहीं। और ये हर बार जताया जाता है ऐसी घटनाओ द्वारा ।

The post महाराष्ट्र भी चला केरल और बंगाल की राह पर – पूजा करने पर मुस्लिमो ने की हिन्दू औरतो की पिटाई appeared first on Trunicle.

50% LikesVS
50% Dislikes

Share This